Google ads

चाय पीने से असली में क्या खतरा है | What is danger of drinking tea?

चाय पीने से असली में क्या खतरा है | What is the real danger of drinking tea?



A > धरती के बोझ मुंशी पार्टी टॉयलेट में क्या कर रहा है,

B > नहीं यार घर का टॉयलेट जाम है ना तो यहां करने को आया,

A >अच्छा अच्छा अच्छा अच्छा तेरा हो गया है ना,

B > हां हां,

A > चल चाय पीते हैं .




दोस्तों आज हम बात करेंगे दुनिया के सबसे बड़ा नशा चाय के बारे में, चाय इंडिया में एक नॉर्मल बात है, किसी के घर में राशन हो या ना हो चाय ज़रूर मिलेगा, भारत के हर वह इंसान दिन में एक बार चाय ज़रूर पिता है, वैसे आपको बता दें कि अगर आप लगातार चाय पीते रहे वह भी दिन में तीन बार से भी ज्यादा तो 1 दिन आपको कैंसर हो सकता है .


साले जब देखो लोगों को चाय घुसेड़ रखा है सुबह उठो चाय टॉयलेट जाना है चाय नहा ने जाना है चाय ऑफ़िस में हो चाय, तुम्हारे कोई ले ली उसके गम में भी चाहिए चाय, चाय चाय चाय चाय अगर इतना चाय पियोगे तो भूख मर जाएगा, और भूख से तुम मर जाओगे, चलो अच्छा है धरती से वजन तो कम हो जाएगा, पियो पियो मैं तो कहता हूं और कहता ही रहूँगा .

जरूरी सूचना > मैं मज़ाक कर रहा हूं ऐसा बिल्कुल नहीं करना.
अब आते हैं थोड़ा रियलिटी के ऊपर इस देश में कई ऐसे लोग हैं जो करना बहुत कुछ चाहते हैं, उनकी आंखों में हजारों सपने होते हैं, मगर जब सुबह की भूख और जेब में ₹7 उन्हें चाय के तरफ आकर्षित करता है तब कहने को कोई शब्द नहीं बचता .


एक तरफ से देखें तो चाय लोगों का सहारा और दूसरे नजर से देखें तो यह चीज बेकार भी है जिंदगी के लिए, हां हां इतना इमोशनल इतना इमोशनल कहां से आया मेरे अंदर, आज के बाद इमोशनली ड्रामा कभी नहीं करुंगा .





दोस्तों बस आज के लिए इतना ही अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो नीचे अच्छे-अच्छे कमेंट के जरिए अपना प्यार जाता है और अगर आपको आगे इस तरह का आर्टिकल का नोटिफिकेशन पाना है तो हमें सब्सक्राइब ज़रूर करें .
चाय पीने से असली में क्या खतरा है | What is danger of drinking tea? चाय पीने से असली में क्या खतरा है | What is danger of drinking tea? Reviewed by Science Fiction on June 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Google

Powered by Blogger.